जब लड़कियों से पूछा गया कि “वो आया मेरे ऊपर बैठा और जोर से घुसाया और अपना काम करके चला गया” ?

आज हम आपको कुछ ऐसे सवालों के बारें में बताने जा रहे है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाओगे की क्या कभी ऐसे भी सवालों के बारें मकोई पूछ सकता है क्या लेकिन जब हमने राह चलते लोगो से ऐसी ही सवाल जानने की कोशिश की तो कैसा रहा उनका रिएक्शन आपको विडिओ देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन उसके पहले जान लेते है की आखिर ऐसे सवाल पूछे क्यों जाते है और क्या होती है इसकी वजह की ऐसे सवाल जिसका दो दो अर्थ निकलता हो और इसलिए हम यह जानने की कोशिश करते है की आखिर इन्सान सबसे पहला जवाब कौन सा देता है और आखिर उसके मन में क्या चलते रहता है |
यह भी पढ़े :  जब लड़कियों से पुछा गया कि ऐसा कौन सा काम है जिसे करने के बाद लड़कियां ठंडी पड़ जाती है ?
जब लड़कियों से पूछा गया कि “वो आया मेरे ऊपर बैठा और जोर से घुसाया और अपना काम करके चला गया” ?  
आपको बता दे की जब भी हम कभी भी कीसी से कोई दो दो अर्थ निकलने वाले सवालों के बारें में पूछते है तो सबसे पहले उनके मन में जो चलता है वह है गंदे अर्थ वाला जवाब लेकिन वह इसे बोल नही पाते और इसी वजह से हम जान बुझ कर उनसे यह सवाल पूछते है की आखिर वह इसका जवाब दे पाते है की  नही | जब लड़कियों से पूछा गया कि “वो आया मेरे ऊपर बैठा और जोर से घुसाया और अपना काम करके चला गया” ? और इसी कारण हमने एक टेस्ट किया की राह चलते लोगो से या फिर किसी कॉलेज कैंपस में कुछ लोगो से सवाल किया की “वो आया ऊपर बैठा और जोर से घुसाया अपना काम किया और चला गया?” अब ऐसे सवालों का आपके पास क्या जवाब होगा ?
यह भी पढ़े :  जब इन लड़कियों से पुछा गया की अंडरवियर के अन्दर की चीज हमेशा काली क्यों होती है देखें विडिओ?
  और जब हमने उनसे कई ऐसे सवाल किये तो उनका जवाब सुन आप भी हैरान रह जाओगे की आखिर ऐसे सवालों का क्या जवाब हो सकता है जिसके ऊपर दो दो अर्थ निकलता हो तो चलिए जानते है की आखिर क्या क्या जवाब दिया हमारे इस सवालों का लोगो ने लेकिन उसके पहले हम जान लेते है की और भी ऐसे कई सवालों के बारें में |   सवाल:- लड़का सफ़ेद सफ़ेद निकालता है और लड़की पी जाती है ? जवाब :- आंसू | सवाल:- लड़की सारे कपडे कब उतारती है ? जवाब :- एक लड़की कपडे सूख जाने के बाद ही अपने सारे कपडे तार से उतारती है।

देखें विडिओ:-

One thought on “जब लड़कियों से पूछा गया कि “वो आया मेरे ऊपर बैठा और जोर से घुसाया और अपना काम करके चला गया” ?

  • February 27, 2018 at 11:44 pm
    Permalink

    These Question Just blew my mind wow hehe

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *