दिल्ली सरकार 'अवैध रूप से' कब्जे बंगले के लिए आप पर 27 लाख रुपये जुर्माना थप्पड़

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) दिल्ली सरकार के 206 से अपनी पार्टी के लिए जारी रखा व्यवसाय, पार्टी कार्यालय के रूप में राउज़ एवेन्यू से अधिक आप राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस जारी किया गया है।

दिल्ली के फैसले आम आदमी पार्टी (एएपी) अपनी ही सरकार की ओर से कहा गया है नई दिल्ली में राउज़ एवेन्यू में एक बंगला के "अनधिकृत कब्जे" के लिए 27 लाख रुपये का जुर्माना को खाँसी के लिए।

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) दिल्ली सरकार के 206 से अपनी पार्टी के लिए जारी रखा व्यवसाय, पार्टी कार्यालय के रूप में राउज़ एवेन्यू से अधिक आप राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस जारी किया गया है।
यह भी पढ़े :  …तो इसलिए ममता ने पीएम उम्मीदवार बनने से किया इनकार
नई एजेंसी PTI कह 31 मई को के रूप में है, ठीक है, जो अनिवार्य रूप दंडात्मक किराया है, 27,73,802 रुपये के बराबर है कि के रूप में दिल्ली सरकार ने अपने सूत्रों का कहना है उद्धृत। ठीक राशि है, जो 65 बार लाइसेंस शुल्क है, आगे पाइल जाएगा अगर पार्टी परिसर खाली नहीं है, सूत्रों ने कहा। अप्रैल में, लोक निर्माण विभाग और उनसे पूछा था तुरंत कार्यालय है, जो यह कहा कि नियमों का "उल्लंघन" में आवंटित किया गया था खाली करने के लिए आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक नोटिस जारी किया था। पार्टी तो कहा था कि यह इस कार्रवाई के खिलाफ एक कानूनी सहारा के रूप में अन्य राजनीतिक दलों को भी कार्यालय अंतरिक्ष के रूप में उपयोग करने के लिए बंगले आवंटित किए गए हैं की कोशिश करेगी। तीन सदस्यीय शुंगलू समिति, तो लेफ्टिनेंट गवर्नर नाजीब युंग द्वारा गठित आप सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों से संबंधित 400 से अधिक फाइलों की जांच करने, कार्यालय आवंटित करने में "अनियमितताओं" बताया था।
यह भी पढ़े :  WhatsApp ग्रुप में राहुल की तारीफ करते हुए कांग्रेस नेता ने बता डाला 'पप्पू', सस्पेंड
नवंबर 2015 में, आप सरकार ने राज्य पार्टियों के लिए भूमि आवंटन के लिए एक नीति को मंजूरी दी थी। केजरीवाल सरकार तो अगले वर्ष राउज़ एवेन्यू पर आप के लिए एक बंगला आवंटित। बंगला पहले असीम अहमद खान, तब दिल्ली मंत्री ने भ्रष्टाचार के आरोपों से निकाल दिया गया था करने के लिए आवंटित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *