कनाडियन डांसर और मौडल नोरा फतेही की एंट्री सलमान खान के रिएलटी शो बिग बौस सीजन 9 में हुई, हालांकि वो ज्यादा समय तक बिग बौस के घर में टिक नही पाईं. लेकिन इस शो के जरिए उन्होंने अपने हुनर से दुनिया को रुबरू कराया. अपने हुनर के बदौलत एक नई पहचान बनाई जिसके चलते उन्हें कई औफर मिलने लगे. नोरा फतेही का पहले पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ ‘Naah’ गाना आया, जिसमें उनके वैली डांस ने कहर ढा दिया.   नोरा और हार्डी संधू का यह गाना काफी पौपुलर है और इस गाने को अब तक 7.9 मिलियन लोग देख कर चुके हैं. लिहाजा अब ‘Naah’ के बाद उनका स्वैग से स्वागत का अरेबिक फ्यूजन और उनकी फिल्म का ट्रेलर आया है, जिसे खुद सलमान खान ने शेयर किया है. नोरा बौलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भी चर्चा में है.
नोरा फतेही ने अपनी अपकमिंग सायकोलौजी थ्रिलर फिल्म My Birthday Song का ट्रेलर जारी किया. गुरुवार को अपने ट्विटर एकाउंट पर एनटेरटेनमेंट क्रिटिक तरण आर्दश ने भी ट्रेलर को ट्वीट कर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी. इस फिल्म को अभिनेता संजय सूरी निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी.

Looking like a ? Ready to shake it up on stage get ready to watch my performance tonight @zeecineawards 7:30pm only on Zee Cinema ❤️?? Choreoghraphed by @shiamakindiaofficial Hair and makeup @zoya.makeupandhair Costume @iamkenferns #norafatehi #work #newyears #stage #performance #dance #fevicolse #pinky #hot #new #india #mumbai #zeecineawards2018 #2018 #fun #mood #red #lit #makeup #beauty #hair #hairgoals #fashion #thick #yas

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

ट्रेलर की शुरुआत में सब एक साथ बर्थडे मनाते हुए नजर आ रहें हैं और नोरा फतेही उन्हें उनका बर्थडे केक खिलाते दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद नोरा और समीर साथ में समय बिताते हैं. फिर अचानक से समीर नोरा को पहचान नहीं पाता और चिल्लाने लगता है. ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि एक लड़की, समीर सोनी पर शादी के बाद के अफेयर का आरोप लगा रही हैं. 1 मिनट 57 सेकेंट के ट्रेलर में काफी कुछ सस्पेंस में है.
Official Trailer | My Birthday Song | Sanjay Suri | Nora Fatehi | Samir Soni
फिल्म में मिस इंडिया औस्ट्रेलिया रह चुकीं जेनिया भी नजर आएंगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बिग बौस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही शो से बाहर हो गई थीं. हालांकि शो के जरिए उनके अंदर के हुनर को बाहर काफी पहचान मिली. 25 वर्षीय नोरा ने बौलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स औफ द सुंदरवन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आईं लेकिन उनकी फिल्में बौक्स औफिस पर कमाल ना कर सकी. कमाई के सारे रिकौर्ड तोड़ चुकीं बाहुबली में भी नोरा ने आइटम सौन्ग किया है जिससे नूरा ने काफी सुर्खियां बटोरीं.  

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on