बौलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा खान ने कई आइटम सौन्ग पर डांस किया है. उन्होंने जितने भी आइटम सौन्ग किये हैं, उसने तहलका मचाया है. कई फिल्में तो ऐसी हैं जो बेशक बौक्स औफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं हो लेकिन मलाइका का आइटम सौन्ग दर्शकों के दिलों पर छा गया.  
इसलिए तो अपने जलवों और आइटम सौन्ग से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मलाइका को आइटम क्वीन भी कहा जाता है. लेकिन लगता है कि अब मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल और साउथ इंडियन सिनेमा की ‘मलाइका’ हिना पांचाल उन्हें टक्कर देने और उनका पत्ता काटने के लिए अपना एक आइटम सौंग लेकर आई हैं.  
हिना भी मलाइका की तरह अपनी मस्त मस्त अदाओं के जलवें अपने जबरदस्त डांस से दिखा रही हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना का आइटम सौन्ग ‘ऐ राजा’ रिलीज हो गया है जो ‘जाने क्यों दे यारों’ फिल्म का है. इस आइटम सौन्ग में वे जबरदस्त डांस के साथ अपने जलवें बिखेरते और मलाइका अरोड़ा को चैलेंज करती नजर आ रही हैं.
"Ae Raja" Latest Item Video Song | Jaane Kyun De Yaaron | Raghu Raja, Kabir Bedi, Daya Pandey
इस फिल्म को अक्षय आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस सौन्ग में वे गांव की बाला बनी हैं और कमाल की लग रही हैं. इस गाने में कबीर बेदी भी नजर आ रहे हैं, जो हिना के डांस का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. इस गाने में वे मलाइका अरोड़ा से किन्हीं मायनों में कम नहीं लग रही हैं.  
उनके बारे में बौलीवुड की सीनियर कोरियोग्राफर सरोज खान ने एक बार कहा था, “मैं बौलीवुड को एक नई हुनरमंद डांसिंग स्टार दे रही हूं. आज उनका डांस देखकर सरोज खान की बात सच होती नजर आ रही है.  

A post shared by Heena Panchal (@theofficialheena) on

‘मलाइका अरोड़ा’ यानी एक्ट्रेस हिना पांचाल ने हाल में ही टौपलेस फोटोशूट भी कराया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हौट एंड बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. सभी तस्वीरों में हिना बहुत ही गौर्जियस दिख रही हैं. तस्वीरों में काफी हद तक उनका चेहरा मलाइका अरोड़ा से मिलता-जुलता लग रहा है. इतना ही नहीं साउथ की हिना की ये तस्वीरें इंडस्ट्री में काफी सनसनी फैला रही हैं.  
गौरतलब है कि हिना पांचाल हिंदी, तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. हिना ने ज्यादा फिल्में तो नहीं की, लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस कर काफी चर्चा बटोरी है. हिना को एक चर्चित मैगजीन ने आइटम गर्ल्स की लिस्ट में 7वां स्थान दिया है.  
उन्होंने हुक्का, मोहल्ला, बेबो बेबो, राजू ओ राजू, बोगन जैसे आइटम सौन्ग किए हैं. बता दें कि 2015 में फोर्ब्स इंडिया की 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी हिना पांचाल को शामिल किया गया था.