समय आ गया है साल 2017 की ओर आगे बढ़ने का। बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो इस साल एक के बाद एक सुपरस्टार्स की फिल्में आने वाली हैं।

अक्षय कुमार की 4 फिल्में, शाहरूख खान 2 और सलमान खान की 2 फिल्में लाइन में हैं। शायद यह पहला साल होगा, जब तीनों सुपरस्टार्स एक ही साल में बैक टू बैक नजर आएंगे।

लेकिन 2017 में हर महीने एक बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है, जिससे 100 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है।

जानें उन फिल्मों की लिस्ट जो 100 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल-

ओके जानू

upcoming movie 2017

श्रद्धा कपूर हिट फिल्मों की क्वीन हैं। पिछली फिल्म रॉक ऑन 2 को छोड़ दिया जाए, तो श्रद्धा ने लगातार 4 हिट फिल्में दी हैं। वहीं  श्रद्धा- आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आशिकी 2 भी सुपरहिट रही थी। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि ओके जानू भी उसी सफलता को दोहराएगी।

काबिल

upcoming movie 2017

ऋतिक की मोहनजोदड़ो भले ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो। लेकिन इस संस्पेंस- थ्रिलर से फैंस और बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं।

रईस

upcoming movie 2017

शाहरूख खान की फिल्म रईस भी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं, जिसके लिए फैंस अब बेसब्र हो चुके हैं। रईस- काबिल क्लैश के बाद भी उम्मीद है कि शाहरूख की यह फिल्म 100 करोड़ पार करेगी।

ट्यूबलाइट

upcoming movie 2017

कबीर खान के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होगी। लिहाजा, कोई शक नहीं कि ईद का धमाका बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है।

टाईगर जिंदा है

upcoming movie 2017

वहीं, दिसंबर में आ रही है सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाईगर जिंदा है.. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

पद्मावती

upcoming movie 2017

नवंबर में आएगी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस धमाका की उम्मीद है।

दत्त

upcoming movie 2017

राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बॉयोपिक भी 2017 दिसंबर में आएगी। अब हिरानी फिल्म्स से 100 करोड़ से ऊपर की ही उम्मीद की जा सकती है।

जॉली एलएलबी 2

upcoming movie 2017

2016 में बैक टू बैक तीन 100 करोड़ी फिल्में देने के बाद.. 2017 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म आ रही है जॉली एलएलबी 2.. जाहिर है फिल्म दमदार कमाई करेगी।

टॉयलेट

एक प्रेम कथा अपने नाम के वजह से ही फिल्म इतनी सुर्खियां बटोर चुकी है कि लोग इसके लिए काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है इसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा।