योगी आदित्यनाथ के दरभंगा यात्रा की 5 अपडेट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दरभंगा में रैली को संबोधित करने, नीतिश कुमार योगी में एक खुदाई लेता है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में भाजपा के तीन साल पर एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के आज दरभंगा का दौरा कर रहा है। योगी की यात्रा एक कदम राजनीतिक लाभ हासिल करने और भाजपा राज्य में पैठ बनाने में मदद करने के रूप में देखा जा रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने हाल ही में योगी की यात्रा पर एक खुदाई लिया था और कहा कि यह लगता है पार्टी राज्य के नेताओं पर कोई विश्वास नहीं है और इस कारण से बाहरी लोगों बिहार में कहा जाता है था। नीतिश कुमार भी योगी आदित्यनाथ से पूछे जाने वाले बिहार खाली हाथ करने के लिए नहीं आया । उन्होंने Liqour प्रतिबंध और उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करने के लिए कहा।

स्थानीय नगर निगम के शरीर हाई प्रोफाइल यात्रा के लिए आवश्यक व्यवस्था बनाने में व्यस्त है।
यह भी पढ़े :  टेरर फंडिंग: आज NIA गिलानी के छोटे बेटे से पूछताछ करेगा

अब तक अपडेट:

व्यवस्था खराब मौसम की वजह से बाधा उत्पन्न की है। जलरोधक पंडाल सार्वजनिक पते के लिए बनवाया भारी बारिश में ढह गई है। एक बुलेट प्रूफ dias बनाया गया है; नई कुर्सियों रखा जाता है और कूलर स्थापित किया गया है। योगी दरभंगा हवाई अड्डे पर भूमि और उसके बाद मिथिला विश्वविद्यालय के यूरोपीय डाक बंगले के लिए आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि राज मैदान में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगी।योगी जनता दल के पूर्व विधायक राजेश सिंह ने भाजपा में शामिल होने का स्वागत करेंगे है। उन्होंने कहा कि उद्घाटन करने 'मोदी उत्सव' जो अपने शासन के पिछले तीन वर्ष में केंद्र में एनडीए सरकार की उपलब्धियों का प्रदर्शन होगा निर्धारित है।
यह भी पढ़े :  अमरनाथ हमले में बड़ा खुलासा , लश्कर ने 'शौकत' और 'बिलाल' रखा था गाड़ियों का कोड वर्ड
बिहार भाजपा उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने कहा था कि 15 जून को लेकिन पटना में अगले दिन कि दरभंगा में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के कार्यक्रम (16 जून) पटना के मेयर नगर निगम के लिए चुनाव को देखते हुए अब के लिए स्थगित कर दिया गया। इस बीच, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कल कहा जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के भव्य गठबंधन बरकरार है, यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पर कब्जा करने में सफल नहीं हो था। योगी आदित्यनाथ सरकार के साथ-साथ केंद्र किसानों के मुद्दों पर और बेरोजगारी की समस्या को घेरने करने के उद्देश्य से कांग्रेस आज एक "हक आम अभियान" (लड़ने के लिए सही) उत्तर प्रदेश भर में यात्रा शुरू हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *