विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ..

जैसा कि आप जानते है हाल ही में अनुष्का विराट कि शादी हुई थी जिसके बाद वो अपने हनीमून के लिए भी गए थे और खबर आई थी कि वो अपना हनीमून रोम में मना रहे हैं लेकिन बाद में ये बात सामने आई कि वह रोम में नही बल्कि फिनलैंड में हनीमून मना रहे थे, जिसके बाद उनकी हनीमून की कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी. हाल ही में एक और अभिनेत्री कि हनीमून कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं सोफ़िया हयात की जो एक एक्ट्रेस के साथ एक मॉडल भी रह चुकी है.
यह भी पढ़े :  Ranbir, Ayan, Kiran Attend Star Wars Premiere | Ash-Abhishek To Come Together For A Film
विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. सोफ़िया हयात मिस्त्र में अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ हनीमून मना रही है. सोफ़िया ने अपनी हनीमून कि कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो पति के साथ हनीमून इंज्वॉय करती नज़र आ रही है. विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. हम आपको बता दें कि सोफ़िया ने इसी साल 24 अप्रैल को लंदन में हिन्दू रीती-रिवाजों से शादी की थी. साल 2012 में सोफिया को विश्व की सबसे सेक्सी महिला की सूचि में शामिल किया जा चुका है। विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. हम आपको बता दें कि सोफ़िया ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. फिर साल 2013 में सोफिया बिग बॉस-7 में भी नजर आई थीं।
यह भी पढ़े :  "Hrithik Roshan is my idol, I can NEVER...": Tiger Shroff
विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. वैसे तो सोफिया अक्सर विवादों में बनी रहती हैं और पिछले साल नन बनने की घोषणा करने की वजह से सोफ़िया सुर्खियों में आई थी। विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. देखिये कुछ और तस्वीरें : विराट-अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने हनीमून की प्राइवेट तस्वीरें, लेकिन फिर जो हुआ.. हाल ही में सोफ़िया ने कहा था कि वह अपने पति, मॉडल और पिता के साथ कंडोम ऐड करने के लिए तैयार है और एक आध्यात्मिक नन के रूप में एक कंडोम ऐड करने के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *