बॉलीवुड : साल 2016 में तो अक्षय कुमार ने धमाकेदार पारी खेली है और एक के बाद एक 100 करोड़ी फिल्में दी है। वहीं, वे 2017 के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें, इस साल अक्षय कुमार एक बार फिर 4 अलग अलग तरह की फिल्मों के साथ फैंस को इंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने 2017 की अपने आने वाली चौथी फिल्म की घोषणा की है। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म का नाम होगा 'पैडमैन'..

upcoming movie of akshay

फिल्म में अक्षय कुमार सैनिटरी पैड्स बनाते नजर आएंगे। यह किरदार ट्विंकल खन्ना की किताब - द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद से लिया गया है। बता दें, यह रोल रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

 

इस साल अक्षय की आने वाली फिल्में-

upcoming movie 2017जॉली एलएलबी 2

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 फरवरी 2017 में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।  

akshay in crack movieक्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार मेनलीड एक्टर होंगे।  

upcoming movie of akshayRobot-II

रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।  

upcoming movie of akshayनाम शबाना

नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना में अक्षय कुमार अहम कैमियो में नजर आएंगे। जबकि फिल्म में मेनलीड करेंगी तापसी पन्नू। बता दें, यह फिल्म 'बेबी' की सीक्वल फिल्म है।  

upcoming movie of akshay

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा 2 जून 2017 को रिलीज होगी।  

गोल्डupcoming movie of akshay

एक बार फिर अक्षय कुमार स्पोर्ट्स आधारित फिल्म करने वाले हैं- गोल्ड.. यह फिल्म 1948 की कहानी है, जब भारत ने ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं।