इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि बौलीवुड की जानीमानी अदाकारा अमीषा पटेल बहुत ही खूबसूरत हैं और उनका फिगर काफी अच्छा है.

अमीषा कई अवार्ड फंक्शन में तो दिखाई देती हैं लेकिन पिछले काफी समय से वे किसी फिल्म में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर नहीं आई हैं. इसके बावजूद अमीषा के अभी कई ऐसे फैंस हैं जो आज भी उनकी अदाओं के कायल हैं.

https://www.instagram.com/p/BYU8PQ6lXrx/

ऐसे में अपने फैंस से जुड़े रहने लिए अमीषा समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसकी तारिफ करने से लोग कभी नहीं चुकते. लेकिन इसबार अमीषा को सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करना महंगा पड़ गया.

https://www.instagram.com/p/BW1peRUFCfu

जी हां, इस बार अमीषा ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है. जिसकी वजह से इन तस्वीरों पर यूजर्स बहुत ही भद्दे कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपने क्लीवेज को दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

अमीषा बहुत ही अच्छे से जानती हैं कि कैसे वे सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं, इसलिए उन्होंने सुबह के समय अपनी हाट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/Ba3UbIclx6-/

इन तस्वीरों में अमीषा अपने फिट शरीर को दिखा रही हैं. काले रंग के जंपसूट में वह बहुत ही शानदार दिखाई दे रही हैं. अमीषा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा जब आपका सुबह 7 बजे शूट होता है तो आपको 5 बजे ही उठ जाना होता है, पर मुझे बहुत नींद आ रही है, मुझे थोड़ी कैफीन की जरुरत है.

https://www.instagram.com/p/Ba3YzHdleSw/

इसके बाद अमीषा ने अपनी एक और हाट फोटो शेयर करते हुए लिखा सुबह 7 बजे की शिफ्ट, शूट का समय, कोई मुझे जगने के लिए कैफीन दे दो.

https://www.instagram.com/p/BaCE7HiFSYt/

अमीषा द्वारा इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद इस्टाग्राम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

https://www.instagram.com/p/BZvU6_al7Xr/

कई यूजर्स ने बहुत ही गंदे कमेंट किए तो कई लोगों ने अमीषा की तारीफ भी की. कई यूजर्स ने अमीषा को ये भी कहा कि आपकी उम्र बहुत हो गई है तो आज के समय की हिरोइनों के साथ खुद को कापी करने की कोशिश ना करने का सुझाव भी दिया. कुछ ने कहा आपकी उम्र हो चली है अब इस तरह का फोटो आपको शोभा नहीं देता.

खैर अमीषा को यूजर्स के इन कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने चुपचाप यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी कुछ और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

https://www.instagram.com/p/BXPdE3Plr_k/

आपको बता दें कि काफी समय से बिग स्क्रीन से दूर अमीषा पटेल एक बार फिर से पर्दे पर लौंटने की तैयारी कर चुकी हैं. अमीषा बहुत ही जल्द सनी देओल, प्रीति जिंटा के साथ एक्शन कामेडी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में अपनी अदाओं को जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं.