नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. भुवनेश्वर कुमार काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं.
एजबस्टन, बर्मिंघम के मैदान पर भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही पहले बल्लेबाजी करने आई बांग्लादेश की टीम को टीम इंडिया ने पहले ही ओवर में झटका दे दिया है.
दरअसल, मैच के पहले ओवर की शुरुआत टीम इंडिया की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने की. वहीं बांग्लादेश की तरफ से तमीम इकबाल और सौम्य सरकार ओपनिंग करने आए. पहली गेंद भुवी ने ऑफ स्टम्प की, तमीम ने गेंद के साथ कोई  छेड़छाड़ नहीं की. मैच की पहली गेंद डॉट बॉल रही. दूसरी गेंद पर भी तमीम कोई शॉट नहीं खेल पाए. तीसरी गेंद मिडिल स्टम्प पर थी, जिसे तमीम ने डिफेंड किया और ये भी डॉट बॉल रही. चौथी गेंद विकेट पर, लेकिन तमीम ने लेग साइड में हल्के हाथ से खेला और बांग्लादेश को पहला सिंगल मिला. पांचवीं गेंद पर चौथे स्टम्प पर और सौम्य सरकार ने गेंद से छेड़छाड़ नहीं की और ये भी डॉट बॉल रही. इसके बाद भुवी ने छठी गेंद ऑफ साइड की. सौम्य सरकार ने इसे खेलने की कोशिश की, लेकिन बल्ले के अंदर का हिस्सा लगा और गेंद विकेट पर जा लगी. इस तरह भुवनेश्वर कुमार ने 1 रन के स्कोर पर सौम्य सरकार की बिना खाता खोले ही गिल्लियां ही बिखेरकर रख दी. बांग्लादेश का स्कोर 1 ओवर बाद 1/1. बता दें कि भुवनेश्वर कुमार यहीं नहीं रुके. इसके बाद 31 रनों के स्कोर पर टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दूसरा झटका भी दे दिया. भुवी ने शब्बीर रहमान (19) को जडेजा के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया.