हरदोई : उत्तर प्रदेश राज्य मंत्री ओम प्रकाश सिंह की गाड़ी ने सोमवार देर रात एक शख्‍स को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गाड़ी की टक्‍कर से 2 लोग घायल भी हो गए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। जानकारी के मुताबिक, कार में मंत्री और उनका गनर भी नशे में थे। आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उन्‍हें पकड़ लिया। गुस्‍साई भीड़ ने गाड़ी में तोड़फोड़ की। साथ ही उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की। मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

लखनऊ-हरदोई राजमार्ग कई घंटे तक रहा बाधित...

car accident- जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश सचिवालय की राज्य संपत्ति विभाग की गाड़ी ने सोमवार की रात हरदोई के कोतवाली शहर इलाके में लखनऊ चुंगी के पास पहले एक चाट के ठेले वाले को कुचल दिया। - इसके बाद ड्राइवर कार भगाता रहा और उसने कई और लोगों को टक्कर मारी। हादसे में चाट का ठेला लगाने वाले मदन नाम के शख्‍स की मौत हो गई। - कुछ दूरी के बाद गाड़ी एक जगह आकर रुक गई। इसके बाद मृतक के परिजनों और मोहल्लेवालों ने गाड़ी को दौड़ाकर पकड़ लिया। - उन्‍होंने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की और कई घंटे तक बवाल हुआ। हंगामे के चलते कई घंटे तक लखनऊ-हरदोई राजमार्ग बाधित रहा। - मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में तोड़फोड़ करने और आग लगाने की कोशिश करने वालों पर लाठियां भांजीं।

 कार से शराब की बोतलें बरामद

Car accident - घटना की सूचना के बाद एसपी राजीव मल्‍होत्रा भी मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने भीड़ को समझाया।
- उन्‍होंने डीएम से बात करके मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। - उन्‍होंने बताया कि कार को कब्‍जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। - कार से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। मामले की जांच की जा रही है।
Car accident Car accident