2018 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की वापसी के साथ ही उनके तीन प्रमुख खिलाड़ी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा के बार फिर पीली जर्सी पहनकर खेलते हुए दिखाई देंगे।  चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिटेन किए अपने ये तीन ‘ब्रह्मास्त्र’, नीलामी के लिए इन दोनों को छोड़ादरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके ने अपने इन तीनों खिलाड़ी को रिटेन कर लिया है और आईपीएल 2018 सीजन के लिए करार भी हो गया है। हाल ही में आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल 2018 सीजन के लिए नई रिटेन पॉलिसी लागू की है, जिसके अंतर्गत हर फ्रेंचाइजी अपने 5 खिलाड़ियों को रिटेन या फिर राइट टू मैच के तहत अपनी टीम में वापस रख सकती हैं।  इसी पॉलिसी के तहत सीएसके ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है। इसका मतलब अब यह भी है कि सीएसके के दो और पुराने खिलाड़ी रविंद्रन अश्विन और साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्लेसिस ऑक्शन में दिखाई देंगे। 
माना यह भी जा रहा है कि अश्विन बीते एक साल से टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं और एक भी मैच नहीं खेले हैं। लेकिन सीएसके के एक अधिकारी के मुताबिक, अश्विन को ऑक्शन में राइट टू मैच के तरत टीम में वापस शामिल कर ले। 
बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के दोषी पाए गए थे, जिसके बाद इन दोनों टीमों पर दो साल का बैन लगा दिया गया था, बैन खत्म होने के बाद ये दोनों टीमें 2018 सीजन में वापसी कर रही हैं।