लगता है पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न को भारतीय दिग्गज सौरव गांगुली से शर्त लगाना भारी पड़ गया है. शर्त अनुसार, वॉर्न को अब इंग्लैंड की जर्सी पहननी होगी और जिसके लिए वह तैयार भी हैं. शेन ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

आपको बता दें कि  सलाम क्रिकेट  में इन दोनों दिग्गजों के बीच शर्त लगी थी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने सौरव गांगुली से कहा था- यदि ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को हराता है, तो गांगुली को एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहननी होगी और अगर इंग्लैंड जीतता है, तो वे खुद इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे. दोनों ने एक-दूसरे की चुनौती स्वीकार कर ली. इसके अलावा चैंपियंस ट्रॉफी की दावेदारी के सवाल पर वॉर्न ने कहा कि भारत बड़ा दावेदार हैं. वो किसी भी कंडीशंस में मजबूत टीम है.

'करो या मरो' वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 277 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड ने 40.2 ओवरों में 4 विकेट पर 240 रन बना लिए. डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार इतने ही ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 4 विकेट पर 200 रन होना था, जबकि उसने 40 रन अधिक बना लिए. इस प्रकार इंग्लैंड को 40 रन से विजयी घोषित कर दिया गया. इंग्लैंड टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी थी.