ईशा ने गुस्से में इस एक्ट्रेस को मारा था तमाचा, इन एक्ट्रेस की भी नहीं बनती आपस में

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच ब्वॉयफ्रेंड और रिलेशन को लेकर तो अक्सर झगड़े होते रहते हैं, लेकिन कई बार इनमें कुछ दूसरी वजहों से मारपीट तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही कुछ 2006 में फिल्म 'प्यारे मोहन' की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अमृता राव के बीच हुआ था। दरअसल, ईशा और अमृता सेट पर एक-दूसरे से इतनी नफरत करने लगी थीं कि एक बार झगड़े के दौरान ईशा ने अमृता को सेट पर ही तमाचा जड़ दिया था।
- एक इंटरव्यू में ईशा ने खुद कबूल किया था कि उन्होंने गुस्से में अमृता को थप्पड़ मारा था। - ईशा के मुताबिक, बात 18 नवंबर, 2005 की है। पैकअप के बाद अमृता ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने ही मुझ पर भद्दे कमेंट करते हुए बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। - इससे मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने सोचा उसकी बात का जवाब देना जरूरी है। मैंने आव देखा ना ताव और उसे एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया। - मुझे अपने किए पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं हुआ, क्योंकि उसने जो कुछ भी कहा, उसके लिए तो थप्पड़ ही बनता था। - हालांकि बाद में अमृता को खुद अहसास हो गया कि गलती उसकी थी। उसने मुझसे माफी मांगी तो मैंने उसे माफ कर दिया। - वहीं दूसरी ओर एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा था कि मैं इसके लिए ईशा को दोष नहीं दे सकती। वैसे भी मैं इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती।

दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। दोनों ही वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं, लेकिन फिर भी दोनों के साथ काम करने की उम्मीद ना के बराबर है। दरअसल, दोनों के बीच अगर यह दूरी है तो रणबीर कपूर के कारण। सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ के कारण रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ है।

बिपाशा-प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में एंटरप्रेन्योर कल्पना सरोज की लाइफ पर बन रही फिल्म के लिए बिपाशा बसु और राधिका आप्टे दोनों ही दावेदार थीं। लेकिन फाइनली फिल्म में बिपाशा की जगह राधिका आप्टे को ले लिया गया। इससे बिपाशा अपसेट हो गईं। दरअसल बिपाशा चाहती थीं कि फिल्म में उन्हें यह रोल मिले क्योंकि शादी के बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। कहा जाता है कि इसके बाद से दोनों में काफी मनमुटाव हो गया।

करीना कपूर-बिपाशा बसु

ख़बरों की मानें तो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच फिल्म 'अजनबी' के दौरान जमकर लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर हुआ था कि करीना कपूर ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था। तब से अब तक दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आई हैं।

दीपिका पादुकोण-सोनम कपूर

दोनों ही एक्ट्रेस के बीच कभी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन जैसे-जैसे वे फ़िल्मी दुनिया में आगे बढ़ती गईं, वैसे-वैसे ही उनके बीच का मनमुटाव भी बढ़ता गया। दोनों के बीच दूरियां इसलिए हैं कि दोनों ही एक-दूसरे से आगे निकलना चाहती हैं। इसके अलावा एक वजह रणबीर कपूर को भी माना जाता है। फिल्म 'सांवरिया' की रिलीज के बाद से रणबीर, सोनम को लाइक किया करते थे। उनके प्यार का सपना देख रहीं सोनम को तब झटका लगा, जब वे उन्हें छोड़कर दीपिका पादुकोण के पास चले गए। इसके बाद से दोनों की दोस्ती के बीच दरार पड़ गई।

प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच विवाद दोनों के एक-दूसरे के खिलाफ दिए गए स्टेटमेंट्स हैं। करीना ने एक बार कहा था कि वे रानी मुखर्जी के अलावा किसी एक्ट्रेस को नहीं मानतीं। इसके बाद 'कॉफी विद करन' में उन्होंने प्रियंका के ऐक्सेंट को बनावटी बताया था। इसके अलावा फिल्म एतराज (जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था) के दौरान प्रियंका की लोगों ने जमकर तारीफ़ की, जबकि करीना को सभी ने नजरअंदाज किया। तब से दोनों के बीच दरार पड़ गई थी। दोनों के बीच इस चिंगारी को तब और हवा मिली, जब करीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की जिंदगी में प्रियंका ने एंट्री मारी। हालांकि, दोनों ही एक्ट्रेस के बीच सुलह की ख़बरें भी कई बार आ चुकी हैं।

कैटरीना कैफ-प्रियंका चोपड़ा

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बीच दूरियां तब आईं जब वे दोनों एक अवॉर्ड में भाग लेने गई थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ही इसका शो स्टॉपर एक्ट करना चाहती थीं। प्रियंका दरियादिली बताते हुए पीछे हट गईं। बाद में कैटरीना ने कहा कि शो की पसंद वे ही थीं, सो उन्हें तो मौक़ा मिलना ही था। कैट के इस कमेंट ने दोनों के बीच विवाद की चिंगारी को जन्म दिया। आज भी दोनों को एक-दूसरे को नजरअंदाज करते देखा जाना आम बात है।

करिश्मा कपूर-रवीना टंडन

करिश्मा और रवीना को भले ही आपने 'अंदाज अपना-अपना' में अच्छी दोस्त का किरदार निभाते देखा है, लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे से बहुत ही जलती हैं। फराह खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन दोनों ने डांस की एक शूटिंग के दौरान एक-दूसरे का काफी मजाक उड़ाया था।

ऐश्वर्या-रानी मुखर्जी

रानी और ऐश्वर्या में कभी अच्छे संबंध नहीं रहे। इनके बीच खटास की एक खास वजह अभिषेक की 'बंटी और बबली' फिल्म थी। इस फिल्म में अभिषेक ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक और रानी का अफेयर सुर्खियों में था। ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के बीच झगड़ा फिल्म 'चलते-चलते' को लेकर भी सामने आया था। दरअसल, इस फिल्म में पहले लीड रोल का ऑफ़र ऐश को दिया गया था, बाद में रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया। रानी मुखर्जी, बच्चन परिवार के काफी क्लोज रही हैं, लेकिन ऐश से फाइट के चलते उन्हें अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में भी नहीं बुलाया गया था। सुना तो यहां तक है कि ऐश ने अभिषेक से रानी मुखर्जी के साथ कभी भी काम न करने के लिए भी कहा है।

सोनम कपूर-ऐश्वर्या राय

साल 2009 में सोनम और ऐश्वर्या के बीच दरार उस समय नजर आई, जब वे कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गई थीं। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कारपेट पर चलने से इनकार कर दिया था। दरअसल, जब सोनम कपूर को उस ब्रांड का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया, जिसकी ऐश्वर्या राय हुआ करती थीं, तब सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था। इसी का बदला ऐश ने कांस फेस्टिवल के दौरान लिया था।
यह भी पढ़े :  Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Yauatcha BKC With Daughter Aaradhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *