पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद के मामा अपने भांजे की जीत के लिए नहीं बल्कि टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं.

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के महाफाइनल में आज भारत-पाकिस्तान के बीच लंदन के ओवल मैदान पर दोपहर 3 बजे महामुकाबला होगा. मैच के पहले देश में टीम इंडिया की जीत के लिए दुआओं और प्रार्थना का दौर जारी है. लेकिन इस बीच आप ये जानकर हैरान होंगे कि पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद के मामा अपने भांजे की जीत के लिए नहीं बल्कि टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. जी हां! सरफराज के मामा महबूब हसन चाहते हैं कि सरफराज शानदार प्रदर्शन करें लेकिन जीत टीम इंडिया की ही हो. दरअसल पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का ननिहाल भारत में ही है. उनके मामा महबूब हसन यूपी के इटावा में रहते हैं.
यह भी पढ़े :  स्मिथ बोले-हाथ में थी जीत, लेकिन इस वजह से देखना पड़ा हार का मुंह
चैंपियंस ट्रॉफी में आज होने वाले महाफाइनल पर उन्होंने कहा कि ‘भारतीय टीम पाकिस्तान टीम के सामने काफी मजबूत है और भारत ही फाइनल में ट्रॉफी पर कब्जा करेगा.’ भांजे सरफराज के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं कि वो अपने देश के लिए खेल रहा है और क्रिकेट के मैदान पर काफी अच्छा कर रहा है.’
यह भी पढ़े :  विराट कोहली अब इस मामले में सिर्फ सचिन से पीछे
हसन कहते हैं कि सरफराज हमारा भंजा है, लेकिन मैं और मेरा पूरा परिवार हमेशा की तरह इस बार भी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांग रहा है। आपको बता दें कि सरफराज की मां शादी के बाद कराची चली गई थी पर अभी भी वो अपने भाई से स्काइप के जेरिए बातचीत करती रहती हैं. सरफराज अपने मामा से अब तक 3 बार ही मिले हैं. आखिरी बार हसन अपने भांजे सरफराज से पिछले साल चंडीगढ़ में वर्ल्ड 20-20 कप में पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के मैच में मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *