पंजाब : पूर्व क्रिकेटर और हाल में कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर ईस्ट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. साथ में उनकी पत्नी नवजोत सिद्धू भी मौजूद थीं. सिद्धू इसी रविवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे. पंजाब में चार फरवरी को मतदान है.

 बादलों से असली लड़ाई - नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस में शामिल होने के बाद सिद्धू ने बीजेपी को कैकेयी और कांग्रेस को कौशल्या बताया था. राज्य में कांग्रेस के लिए प्रचार शुरू करने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू बोले कि उनकी लड़ाई बादलों से है क्योंकि उन्होंने पंजाब के हितों को ताक पर रखा लेकिन पंजाब के लिए कुछ नहीं किया. सिद्धू बोले कि बादलों ने सिर्फ सत्ता का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया जिससे जनता काफी परेशान हैं. सिद्धू ने कहा कि उनका सबसे बड़ा लक्ष्य पंजाब को बादलों से छुटकारा दिलवाना है. उन्होंने कहा कि पंजाबी के हितों में बात करने और पंजाबीयत की रक्षा के लिए वह कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को अमृतसर पहुंच एयरपोर्ट से रोड शो किया. नामांकन दाखिल करने के बाद सिद्धू कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अमृतसर में रोड शो करेंगे.