सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात को 9 विकेट से हराया

कप्तान डेविड वॉर्नर (नाबाद 76) और मोइजेज हेनरिक्स (नाबाद 52) की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार को खेले गए मैच में गुजरात लायंस को नौ विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने लगातार अपने दूसरे मैच में जीत हासिल की है। इससे पहले, टीम ने पांच अप्रैल को खेले गए पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हराया था।
यह भी पढ़े :  हार के बाद मिली आलोचना से निराश है टीम : कोच डैरेन लैहमन
वहीं गुजरात टीम की यह लगातार दूसरी हार है। उसे अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से हार का सामना करना पड़ा था। गुजरात की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे हैदराबाद की टीम ने केवल एक विकेट के नुकसान पर 15.3 ओवरों में 140 रन बनाकर हासिल कर लिया।
यह भी पढ़े :  जब हरमनप्रीत के पिता को याद आई बचपन में उपहार की वो पुरानी टी शर्ट
इस मैच में हैदराबाद टीम का एकमात्र विकेट शिखर धवन (9) के रूप में गिरा। आईपीएल में हैदराबाद ने गुजरात के खिलाफ अब तक खेले गए चारों मैचों में जीत हासिल की है और इस सभी मैचों में वॉर्नर ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में गुजरात की टीम का पारी को समेटने में हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान (3/19) और भुवनेश्वर कुमार (2/21) ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *