आरोपी ने महिला खिलाड़ी का अश्लील वीडियो बनाकर रोहतक में भी उसका शारीरिक शोषण किया.

भोपाल. भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के गोरेगांव स्थित परिसर की 25 साल की एक महिला खिलाड़ी ने साई के ही एक साथी खिलाड़ी पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक शारीरिक शोषण और परेशान करने के आरोप लगाए हैं. रातीबड पुलिस थाना प्रभारी अशोक गौतम ने बुधवार को बताया कि साई की महिला खिलाड़ी ने एक अन्य खिलाड़ी सुनील के खिलाफ हरियाणा के रोहतक स्थित महिला थाने में हाल ही में उनके साथ जबर्दस्ती करने की शिकायत दर्ज की है, जिस पर वहां की पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी केस डायरी रातीबड पुलिस थाना में भेजी है, जो सोमवार को मिली है. शांदी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप गौतम ने कहा कि केस डायरी के अनुसार ये दोनों खिलाड़ी रोहतक के रहने वाले हैं और साल 2013 में अपने-अपने खेल में कोर्स करने के लिए भोपाल साई में आये थे. इस साल जनवरी में इन दोनों का कोर्स पूरा हो गया है और दोनों रोहतक वापस चले गए हैं. गौतम ने बताया कि शिकायत के मुताबिक ये दोनों पिछले तीन साल से एकदूसरे के संपर्क में थे और सुनील शादी का झांसा देकर महिला खिलाड़ी का शारीरिक शोषण कर रहा था.
यह भी पढ़े :  जानिए क्या है रोहित शर्मा की WIFE का बॉलीवुड कनेक्शन, ऐसी है इनकी ग्लैमरस लाइफ
आरोपी ने वीडियो बनाकर पीड़िता को भेजा उन्होंने कहा कि सुनील ने वाटर स्पोर्ट्स की इस महिला खिलाड़ी का अश्लील वीडियो बनाकर रोहतक में भी उसका शारीरिक शोषण किया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा है. यह अश्लील वीडियो आरोपी  ने पीड़िता को भी भेजा है. उन्होंने कहा कि महिला का आरोप है कि वह अब शादी से इनकार कर रहा है.
यह भी पढ़े :  फुटबॉल: एएफसी एशियन कप क्वॉलिफायर में भारत ने मकाऊ को 2-0 से मात दी
केस डायरी भोपाल भेजी गई गौतम ने बताया कि इसी से परेशान होकर महिला ने रोहतक में शून्य पर मामला दर्ज करवाया और जब वहां पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो उसने हरियाणा के मुख्यमंत्री से इस पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई, जिसके बाद इस केस की डायरी रातीबड पुलिस थाना, भोपाल भेजी गई है. केस डायरी भोपाल अपराध शाखा को भेजी गई उन्होंने कहा कि इस मामले पर कार्वाई हो रही है और यह केस डायरी भोपाल अपराध शाखा को भेज दी गई है. गौतम ने बताया कि यह मामला महिला से संबंधित है, इसलिए महिला निरीक्षक इसकी जांच करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *