Truecaller ने फेसबुक को पीछे छोड़ा, एप डाउनलोड में चौथे नंबर पर

फेसबुक को पीछे छोड़ते हुए प्रमुख कम्यूनिकेशन एप ट्रूकॉलर गूगल प्ले स्टोर पर देश में चौथा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप्लिकेशन बन गया है। इस एप के अंदर विज्ञापनदातों को रोजाना 1,00,000 से ज्यादा क्लिक हासिल होता है। 'मैरी मीकर इंटरनेट ट्रेंड्स 2017' रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप देश का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला एप है, जिसके बाद मैसेंजर और शेयरइट है। ट्रूकॉलर के भारतीय परिचालन के प्रमुख और विपणन के उपाध्यक्ष तेजिंदर गिल ने एक बयान में कहा कि हमारी सबसे बड़ी मजबूती एंगेजमेंट और अविभाजित ध्यान है जो हम अपने विज्ञापनदाताओं को प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़े :  LG V30+ Smartphone Unboxing & Overview In 4 different Colours
गिल ने कहा कि हम ब्रांड के संदेश को उपभोक्ताओं के दिमाग में सबसे शीर्ष स्तर पर पहुंचा सकते हैं इस तथ्य के साथ कि हम 'एप्वाइंमेंट व्यूइंग' एप नहीं है। यह तथ्य इससे भी साबित होता है कि हमारे 70 फीसदी से ज्यादा विज्ञापनदाता बार-बार आने वाले ग्राहक हैं, जो हमें अपने मंच की प्रभावकारिता का भरोसा दिलाता है।
यह भी पढ़े :  Samsung 43" Concert Series 5 Smart TV N5370 Overview
वहीं, घरेलू मनोरंजन एप जियो टीवी ने इस साल सबसे बड़ी छलांग लगाई है और फेसबुक लाइट को पीछे छोड़ते हुए 301 से 9 पर पहुंच गई है। इस रिपोर्ट में कहा गया कि देश के इंटरनेट प्रयोक्ताओं की संख्या बढ़कर 35.5 करोड़ पहुंच चुकी है और दुनिया में चीन के बाद दूसरे नंबर पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *