जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सेना ने मार गिराए हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी

जम्मू और कश्मीर के सोपोर शहर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर कर मार गिराया है. सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को ही पजल्पोरा गांव को घेर लिया था और बुधवार तड़के सुबह 3:45 से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी. अब सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया है. ये आतंकी गांव के एक घर में छुपे हुए थे. इन आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के बासित और गुलज़ार के तौर पर हुई है. सुरक्षाबलों ने गांव में कॉन्सर्टीिना तार और रोशनी के लिए जनरेटर लगा लिए थे. इससे पहले भी बारामूल जिले के सोपार शहर के पजल्पोरा गांव में तलाशी अभियान चलाया गया था.
यह भी पढ़े :  पहले राष्ट्रपति रिट्रीट में नहीं मिली थी एंट्री, और अब बने उम्मीदवार...
इसके अलावा स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त सैनिक और हथियार भेज दिए गए थे. बारामूला और सोपोर क्षेत्रों में टेलिकॉम कंपनियों को मोबाइल टावर्स को बंद करने के आदेश दे दिए गए थे. अन्य इलाकों में इंटरनेट की स्पीड कम कर दी गई थी.
यह भी पढ़े :  कोविंद की राह हुई और आसान, शिवसेना ने किया समर्थन का ऐलान
वहीं, जम्‍मू कश्‍मीर के त्राल में आतंकी हमला किया गया. आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड फेंका. जानकारी के अनुसार, पुलवामा के त्राल में सीआरपीएफ की 180 बटालियन कैंप पर दो ग्रेनेड फेंके. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को अनंतनाग में आतंकियों के हमले में छह पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस हमले के पीछे लश्‍कर-ए-तैयबा के आतंकियों के होने की आशंका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *