योगी के मंत्री ने कहा-योगी जी के आदेश का पालन कीजिए, वरना आप सस्पेंड किए जाएंगे।

लखनऊ.

योगी आदित्यनाथ के दो मिनिस्टर्स ने सोमवार को आॅफिसों का अचानक दौरा किया। एक ऑफिस में 25 से 30 फीसदी इम्प्लॉइज ड्यूटी पर नहीं थे। दूसरे ऑफिस का भी कुछ ऐसा ही हाल था। इस दौरान मिनिस्टर ऑफ स्टेट मायनॉरिटी वेलफेयर मोहसिन रजा ने इम्प्लॉइज को हिदायत दी। कहा- पिछली सरकार का अभी हैंगओवर ही नहीं उतर रहा है किसी के दिमाग से। योगी जी के आदेश का पालन कीजिए, वरना आप सस्पेंड किए जाएंगे। उधर, एग्रीकल्चर मिनिस्टर सूर्य प्रताप शाही ने एक ऑफिस में इम्प्लॉइज के नदारद मिलने पर वहां ताले लगवा दिए। उनका एक दिन का पेमेंट काटने का आॅर्डर भी दिया है।

किस मिनिस्टर ने कहां किया दौरा...

- एग्रीकल्चर मिनिस्टर सूर्य प्रताप शाही यहां के मदन मोहन मालवीय मार्ग पर एग्रीकल्चर डायरेक्टोरेट पहुंचे। इस दौरान यहां 25 से 30 फीसदी इम्प्लॉई गायब थे।
यह भी पढ़े :  भोपाल गैंगरेप मामला, असंवेदनशील बयान के चलते हटाये गयेआईजी योगेश चौधरी और एसपी अनिता मालवीय
- इसके बाद मंत्री ने नाराजगी जताते हुए ऑफिस के सभी गेटों पर ताला लगवा दिया, ताकि देरी से आने वाले इम्प्लॉई अंदर न आ सकें। - मंत्री ने ड्यूटी से गायब इम्प्लॉइज की एब्सेंट लगवाई और एक दिन का पेमेंट काटने का ऑर्डर दिया।

वक्फ बोर्ड के ऑफिस में मोहसिन रजा ने भी किया निरीक्षण

- मिनिस्टर ऑफ स्टेट मायनॉरिटी वेलफेयर मोहसिन रजा ने भी शिया वक्फ बोर्ड के ऑफिस का अचानक दौरा किया। इस दौरान वहां कई इम्प्लॉई और ऑफिसर्स ड्यूटी पर नहीं मिले। - इस पर नाराजगी जताते हुए मोहसिन ने कहा, "यहां पैसों का दुरुपयोग करने के लिए अधिकारी बैठे हैं। 11 बज गए हैं, लेकिन कोई कर्मचारी काम पर नहीं है। उन पर कार्रवाई की जाएगी।"
यह भी पढ़े :  मीडिया में खबर आने के बाद पीड़िता को मिला मुफ्त इलाज
- "वक्फ बोर्ड के अधिकारियों-कर्मचारियों पर करप्शन का आरोप है। मैं सीएम से बात करूंगा और वक्फ बोर्ड को भंग करने की बात कहूंगा।"

मोहसिन ने हटवाई थी मुलायम-आजम की फोटो

- बता दें, इससे पहले 23 मार्च को भी योगी सरकार के अकेले मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने अपने ऑफिस पहुंचकर अफसरों को डांट लगाई थी। - उन्होंने अपनी सीट के पीछे मुलायम सिंह यादव और आजम खान की फोटो लगी हुई देखी तो वे नाराज हो गए। उन्होंने अफसरों से पूछा- सरकार किसकी है? जब सही जवाब नहीं मिला तो बोले- यहां पीएम और सीएम की तस्वीर लगाइए। योगी जी के आदेश का पालन कीजिए, वरना आप सस्पेंड... by newsa2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *